बहन की सगाई में भाई कर रहा था हर्ष फायरिंग, गोली लगने से एक बच्चे की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Prayagraj Harsh firing child died

Prayagraj Harsh firing child died

Prayagraj Harsh firing child died: यूपी के प्रयागराज जिले में हर्ष फायरिंग एक सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों का पास के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना यमुनानगर इलाके के करछना थाना क्षेत्र की है. ये हर्ष फायरिंग थाना क्षेत्र के एक मैरिज लॉन में आयोजित सगाई समारोह में हुई. फिलहाल पुलिस टीम मौके पर जांच-पड़ताल कर रही है. वहीं फायरिंग करने वाला लड़की का भाई फरार है.

यमुनानगर के करछना एक मैरिज लॉन में सगाई समारोह का आयोजन किया गया था. लड़की और लड़के पक्ष दोनों की तरफ से नात-रिश्तेदार आए हुए थे. दोनों पक्षों में खुशी का माहौल था. सब खान-पान का लुफ्त उठा रहे थे. इसी बीच एक ऐसी घटना की हुई, जिससे सभी दंग रह गए. सगाई समारोह में ही अचानक लड़की का भाई 12 बोर की बंदूकर लेकर पहुंचा और दनादन फायर करने लगा.

गोली लगने से एक बच्चे की मौत, 2 घायल

फायरिंग के दौरान ही एक सात साल के मासूम कार्तिकेय को गोली लग गई. गोली लगते ही मौके पर ही कार्तिकेय की मौत हो गई. वहीं 11 वर्षीय आयुष और 10 वर्षीय आराधना को भी गोली लगी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

फायरिंग करने वाला लड़की का भाई फरार

वहीं हर्ष फायरिंग से सगाई समारोह में हंसी-खुशी का माहौल मातम में बदल गया. सचूना मिलते ही करछना पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की. जानकारी के मुताबिक, लड़की के भाई ने 12 बोर की बंदूक से फायरिंग की थी. घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस टीम उसकी तलाश में जुटी है.

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए करछना थाना पुलिस ने बताया कि हर्ष फायरिंग में घायल दोनों बच्चों की हालत स्थिर है. एक सात साल के बच्चे की मौत हुई है. बच्चे का नाम कार्तिकेय है. वह अपने माता-पिता के साथ सगाई समारोह में आया हुआ था और हर्ष फायरिंग में उसको गोली लग गई. पुलिस ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़की का भाई ही है. वह घटना के बाद से ही फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:

बांदा में बड़ी वारदात: मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पेट्रोल डालकर बहन को लगाई आग

देवरिया में छात्राओं से छेड़छाड़ करने वालों का पुलिस एनकाउंटर, 3 दिन में ही मिली कर्मों की सजा

अमेठी हत्याकांड: परिवार को मिली सरकारी सहायता, 38 लाख के चेक और जमीन का पट्टा दिया गया